करियर

झारखण्ड में आम आदमी पार्टी का चुनावी शंखनाद

झारखंड में विधानसभा चुनाव का आगाज

आम आदमी पार्टी ने भरी हुंकार ,नए वादों व इरादों के साथ मैदान में आने का एलान

दिल्ली की तर्ज पर करेंगे कोडरमा का विकास – जयशंकर चौधरी

आम आदमी पार्टी का भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजित

कोडरमा : जिले के डोमचांच नगर क्षेत्र में स्थित सीएम हाई स्कूल के मैदान में गुरुवार को आम आदमी पार्टी (आप) का शानदार कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ । इसका आयोजन पार्टी के वरिष्ठ नेता चंद्रदेव यादव ने किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री निवास शर्मा ने की जबकि मंच संचालन संतोष केजरीवाल ने संभाला । सम्मेलन में  पार्टी के प्रदेश व जिला स्तर के अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए ।

‘आप’ के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष जयशंकर चौधरी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए । इसके अलावा रांची से प्रांतीय कमेटी के सदस्य अश्विन लालजी , प्रांतीय उपाध्यक्ष पवन पांडेय विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए । चंद्रदेव यादव एलबी सिंह , मो. हाजी , मो. जिलानी मो. रवानी , डॉ प्रवीण वर्मा , विनय सिंह , सुदर्शन विश्वकर्मा , संतोष यादव तथा लक्ष्मण चौधरी भी सम्मेलन में बोलने वालों में शामिल थे ।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने कहा कि राज्य की अर्थव्यवस्था पूरी तरह चरमरा चुकी है तथा जनता के पैसे कॉरपोरेट घरानों को दोनों हाथों से लुटाया जा रहा है । आम जनता तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाने में भी राज्य की रघबर दास सरकार फेल हो चुकी है । मौजूदा सरकार कारपोरेट घरानों से मिलीभगत करके सरकारी धन की बंदरबांट करने में लगी हुई है । यह सरकार सिर्फ पोस्टरबाजी और जुमलेबाजी की सरकार है ।

जयप्रकाश चौधरी ने कहा कि यदि भविष्य में झारखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो कोडरमा जिले का विकास दिल्ली की तर्ज पर किया जाएगा ।

कार्यक्रम के आयोजक चंद्रदेव यादव ने कहा कि आम आदमी पार्टी कोडरमा में भी वे तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराएगी जो दिल्ली की जनता को उपलब्ध हैं । सिर्फ एक फोन कॉल करने पर घर बैठे सभी सरकारी काम होंगे और सरकारी योजनाओं की जानकारियां व सुविधाएं हासिल होंगी । अगर जनता का साथ मिला तो पार्टी  लोगों की उम्मीदों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेहा । इस मौके पर दामोदर यादव, संतोष मानव, प्रकाश यादव, प्रीतम मिश्रा, रामकुमार, सुधीर कुमार, महेश यादव इत्यादि भी उपस्थित रहे ।

Topics