जुर्म

दुष्कर्म में असफल युवकों ने नाबालिग छात्रा को मारपीट के बाद तेल्हड़ कुंड में फैंका

बिहार के कैमूर से बडी खबर # छात्रा की हालत नाजुक , भभुआ सदर अस्पताल में चल रहा है ईलाज

रिपोर्ट : अजीत कुमार गुप्ता
भागलपुर (बिहार) । घटना चैनपुर के बडकी आमाव गांव का है ।
पता चला है कि वारदात का शिकार हुई नाबालिग छात्रा बीती शाम को शौच करने के लिए गाँव के पास सड़क पर गई थी । तभी मोटर साइकिल पर सवार तीन युवकों ने लड़की को दबोच लिया और उसका मुंह बंद कर बाइक पर बैठा लिया । छात्रा चिल्लाती-चीखती रही पर रात होने के कारण कोई मदद करने नहीं पहुँचा । अपहरणकर्ता लड़की को पास ही स्थित कैमूर पहाडी पर सुनसान पड़े तेल्हाड कुंड पर ले गए ।इन युवकों ने छात्रा केे साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया और वे अश्लील छेडखानी भी करते रहे । लेकिन छात्रा ने बहादुरी के साथ इन युवकों का विरोध जारी रखा । जब ये लोग दुष्कर्म में कामयाब नहीं हो सके तो उन्होंने लड़की के साथ बुरी तपह मार-पीट भी की । आखिरकार इन लड़कों ने उसे जान से मारने के इरादे से तेल्हाड कुंड में फैंक दिया । इससे छात्रा के पैर में गम्भीर चोट आई और उसका सिर फट गया ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लड़की घायल अवस्था में रात भर जंगल में रोती-चिल्लाती पड़ी रही पर वहां कोई भी उसकी सुनने वाला नहीं था । आज शुक्रवार को सुबह वहां एक पशुपालक पहुंचा तो लड़की ने पूरा घटनाक्रम उसे बताया । पशुपालक लड़की को सड़क पर ले गया और उसे एक गाडी में बैठा कर भभुआ स्थित सदर अस्पताल में पहुँचाया ।

सूचना यह है कि फिल्हाल अस्पताल में लड़की का ईलाज चल रहा है लेकिन अभी भी वह गहरे सदमे में है ।घटना के सूचना पर भभुआ के डी.एस.पी अस्पताल पहुँचे और मामले की जाँच कर रहे हैं । कैमूर किसी निजी कार्य से पहुँचे बिहार एस.सी.एस.टी. आयोग के सभापति ललन पासवान भी सूचना मिलने पर अस्पताल पहुँच कर पीड़ित छात्रा से मिले और जल्द कार्रवाई करने और मुआवजे की मांग की ।

Topics