ख़बरें जरा हटके सिनेमा

Danish Zehen की मौत से पहले का Video वायरल, इंस्टा पर बढ़े 6 लाख फॉलोअर्स

पॉपुलर यूट्यूबर और एमटीवी के शो Ace of Space के कंटेस्टेंट रहे दानिश जेहन की गुरुवार को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, इसे दान‍िश की मौत से पहले का बताया गया है. दावा किया गया है कि ये उसी कार का वीडियो है, ज‍िससे दान‍िश की मौत हुई.  दान‍िश सिर्फ 21 साल के थे, वे इंटरनेट की दुनिया में जाना-पहचाना नाम थे.

दान‍िश की मौत से पहले का बताए जा रहे वीडियो में दानिश कार चलाते-चलाते गाना सुन रहे हैं. वे उस पर लिप्सिंक कर रहे हैं. ट्विटर पर शेयर किए गए दानिश के वीडियो के साथ लिखा गया है “यदि मुमकिन हो तो कृपया कार चलाते वक्त फोन का इस्तेमाल न करें और वीडियो न बनाएं. 2 मिनट की ये मस्ती जीवन से बढ़कर नहीं है” बता दें कि है कि गुरुवार को एक शादी से मुंबई लौटते वक्त दानिश की कार का एक्सीडेंट हो गया था और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी.

दान‍िश की मौत के बाद उनके अकाउंट को इंस्टाग्राम ने ड‍िलीट कर दिया है, लेकिन बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने इसे रीइंस्टॉल करने को कहा है. दान‍िश की बड़ी तादाद में फैन फॉलोइंग थी. बता दें कि दान‍िश की मौत के बाद उनके इंस्टा फॉलोअर्स की संख्या 8 लाख से बढ़कर 14 लाख हो गई है. दानिश जेहन यूट्यूब के साथ-साथ सोशल मीड‍िया पर बहुत एक्ट‍िव थे. दानिश की मौत से उनके फैंस गमजदा हैं. सोशल मीड‍िया पर उनकी मौत पर फैंस शोक जता रहे हैं. फैंस ने ट्विटर पर दान‍िश को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

Topics