जुर्म जुर्म की खबरें देश

मथुरा में शराब माफिया पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर हमला, सब इंस्पेक्टर समेत 2 पुलिसवाले घायल

पुलिस ने कुछ लोगों को शराब बेचते और पीते देखा. जब पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो इन लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. हमले की घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल बुलाया गया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

उत्तर प्रदेश के मथुरा में शराब माफिया के यहां छापा मारने गई यूपी पुलिस की टीम पर अपराधियों ने हमला कर दिया. इस हमले में पुलिस के दो जवान घायल हो गए. घटना नगला सजहा गांव की है. एसएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया कि दो घायल पुलिस जवानों में सब-इंस्पेक्टर भी शामिल हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि यहां दो गुटों में झड़प हो गई है लेकिन यहां मामला कुछ और ही नजर आया.

पुलिस ने कुछ लोगों को शराब बेचते और पीते देखा. जब पुलिस ने इन लोगों को गिरफ्तार करने की कोशिश की तो इन लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. हमले की घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल बुलाया गया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वहीं, घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अन्य आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है.

अपराधियों के हौसले  बुलंद

उत्तर प्रदेश में हाल की घटनाओं को देखें तो यह कहना गलत नहीं होगा कि यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. मथुरा की यह घटना इस साल की पहली ऐसी घटना नहीं है जब पुलिसवालों पर हमला हुआ है. इससे पहले आगरा में दो लोगों के आपसी झगड़े को सुलझाने पहुंचे एसआई प्रशांत यादव को एक शख्स ने मौके पर ही गोली मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गई थी. हालांकि बाद में पुलिस ने मुठभेड़ में आरोपी विश्वनाथ को गिरफ्तार किया था. बीते साल कानपुर में विकास दुबे के घर दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर हमले की घटना शायद ही लोग भूले हों. पुलिस ने एनकाउंटर में विकास दुबे को भी मार गिराया था.