खेल

मैदान पर भिड़े थे धोनी-कोहली, साक्षी-अनुष्का में भी चल रहा था एक मुकाबला

बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे शांत कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सबसे जुझारू कप्तान विराट कोहली के बीच जंग देखने को मिली. इस मैच में क्रिकेट प्रेमियों को दोनों कप्तानों के बीच खेल के कौशल के अलावा उनकी कप्तानी के गुर भी देखने को भी मिले.

इस हाई स्कोरिंग मैच में कभी पलड़ा महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की ओर झुकता दिखाई दिया तो कभी विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर. कभी कोहली का दांव भारी पड़ता दिखाई देता तो कभी धोनी की चाल सफल होती दिखाई देती. इसी अंदाज में दोनों खिलाड़ियों और उनकी टीमों के समर्थक बारी-बारी से जश्न मनाते जाते.

स्टेडियम में और टीवी सेट के सामने मौजूद दर्शकों के अलावा पवेलियन में बैठी हुईं इनकी पत्नियों की धड़कनें भी तेज होती जा रही थीं. मैदान पर साक्षी धोनी CSK को चियर कर रही थीं तो वहीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा RCB के लिए तालियां बजा रही थीं.

धोनी के हर चौके-छक्के पर साक्षी जोर-जोर से तालियां बजाती दिखीं वहीं CSK के विकेट गिरने पर अनुष्का ने टीम को चियर किया. मुकाबला कड़ा था और बाजी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स के हाथ लगी. आईपीएल सीजन-11 के 24वें मैच में RCB को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अंबाती रायडू ने सबसे ज्यादा 82 रन बनाए, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई को मुश्किल जीत दिलाई. धोनी ने 34 गेंदों में 70 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. धोनी ने एक चौका और 7 छक्के लगाए. रायडू ने 53 गेंदों में आठ छक्के और तीन चौकों की मदद से 82 रन बनाए. चेन्नई सुपर किंग्स को कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी गेंद पर छक्का मारकर जिताया.

Topics