सिनेमा

मुंबई में Kapil Sharma का Wedding Reception, सामने आई ड‍िटेल

कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा ने 12 द‍िसंबर को गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी चतरथ संग सात फेरे ल‍िए. इसके बाद 14 द‍िसंबर को पर‍िवार और दोस्तों के लिए पंजाब में ग्रैंड र‍िसेप्शन पार्टी रखी. इस पार्टी में कप‍िल शर्मा के चुन‍िंदा दोस्त नजर आए.

कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा ने 12 द‍िसंबर को गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी चतरथ संग सात फेरे ल‍िए. इसके बाद 14 द‍िसंबर को पर‍िवार और दोस्तों के लिए पंजाब में ग्रैंड र‍िसेप्शन पार्टी रखी. इस पार्टी में कप‍िल शर्मा के चुन‍िंदा दोस्त नजर आए. लेकिन इसके बाद फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए कप‍िल शर्मा र‍िसेप्शन देने जा रहे हैं. ये पार्टी 24 द‍िसंबर को होगी. इसके लिए वेन्यू मुंबई के होटल JW मैर‍ियट को चुना गया है. सोशल मीडिया पर Kapil Sharma Ginni Chatrath Wedding Reception की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

कप‍िल शर्मा के र‍िसेप्शन में फिल्मी स‍ितारों के आने की उम्मीद की जा रही है. कप‍िल शर्मा कई स‍ितारों के करीबी रहे हैं. बीते द‍िनों केबीसी के मंच पर कॉमेडी किंग ने ब‍िग बी अमिताभ बच्चन को शादी पर आने का न्योता द‍िया था. ऐसे में कई बड़े स‍ितारों के इस पार्टी में आने के कयास लगाए जा रहे हैं. अमृतसर में हुए कप‍िल के र‍िसेप्शन में कृष्णा अभ‍िषेक, भारती स‍िंह, दलेर मेहंदी जैसे बड़े स‍ितारे आए थे. मुंबई में होने वाली पार्टी में सुनील ग्रोवर के आने की उम्मीद की जा रही है. हाल ही में एक इवेंट में सुनील ग्रोवी ने कहा था कि पुरानी बातें भूलकर हम आगे बढ़ गए हैं.

Topics