महाराष्ट्र

प्लेटफॉर्म से गिरे शख्स पर से गुजर गई ट्रेन, देखें दहलाने वाला VIDEO

मुंबई से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखने के बाद लोग दांतों तले उंगली दबा रहे हैं. घटना मुंबई के खोपोली स्टेशन की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चलती ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच कैसे फंसा है और उसका दोस्त काफी मशक्कत करने के बाद उसे सही-सलामत बचा लेता है. ताज्जुब की बात यह है कि इतनी बड़ी घटना में ट्रेन के नीचे फंसे लड़के को कोई खरोंच तक नहीं आई.

ट्रेन के नीचे फंसे शख्स का नाम अमित है. अमित खोपोली स्टेशन पर लोकल ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था. इस बीच उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन के नीचे आ गया. दुर्भाग्यवश ट्रेन चल पड़ी और अमित प्लेटफॉर्म के बीच फंसा रह गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रेन निकल रही है और उसके ठीक नीचे अमित का सिर फंसा है. हालांकि इसी बीच अमित का दोस्त उसका हाथ पकड़ कर उसे बाहर निकालने की पूरी कोशिश कर रहा है. ट्रेन गुजरने के बाद वीडियो बनाने वाले का कैमरा अमित की ओर जूम होता है और जो दृश्य सामने आता है वह किसी चमत्कार से कम नहीं.

रात के 11.20 बजे हई इस घटना में अमित सही-सलामत प्लेटफॉर्म के नीचे से बाहर निकलता है और उसके शरीर में अच्छी खासी हरकत देखी जा रही है. इससे साफ है कि उसे किसी प्रकार की हानि नहीं पहुची है. यह पहली घटना नहीं है जिसमें कोई चलती ट्रेन के नीचे फंसा और बाद में दुरुस्त निकला. पिछले महीने यूपी के मथुरा से भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था जिसमें 1 साल की बच्ची चलती ट्रेन के नीचे आई थी और वह बच निकली थी.

Topics