फिल्म समीक्षा फ़िल्मी खबरे

के.जी.एफ. चेप्टर 2 की रुक सकती है शुटींग।

स्थानीय निवासी श्रीनिवास ने याचिका दायर की है कि केजीएफ की टीम फिल्म की शूटिंग के दौरान में पर्यावरण को नुकसान पहुंचा रही है। मामले की सुनवाई के दौरान, न्यायाधीश ने केजीएफ की शूटिंग रोकने के लिए एक अंतरिम आदेश पारित किया। मेकर्स ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।मामले की सुनवाई 23 सितम्बर को होगी।

कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 250 करोड़ का बिजनेस किया था। इसकी सक्सेस को देखते हुए ही मेकर्स ने इसके सीक्वल की प्लानिंग की थी। फिल्म में साउथ स्टार यश ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

कन्नड़ फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) के चैप्टर-2 की शूटिंग सायनाइड हिल्स में चल रही है। हालांकि फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है। हाल ही में कोलार गोल्ड फील्ड की जूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास ने एक अंतरिम आदेश जारी कर फिल्म की शूटिंग रुकवा दी है।

फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड्स को पूरा होने में 1000 दिन लगे। यह फिल्म दो भागों में बनाई गई है। KGF का दूसरा चैप्टर 2019 में रिलीज होगा। फिल्म में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन और अच्युत राव भी हैं। हालाकि अब फिल्म रीलीज होगी या महीं इसका फैसला तो कोर्ट की कारवाई के बाद ही होगा।

Topics